गौ-हत्या के आरोप में पुलिस की पिटाई से घायल व्यापारी की मौत

बरेली: गौ-हत्या के आरोप में पुलिस की पिटाई से घायल गोश्त व्यापारी की मौत हो गई। पुलिस की कार्रवाई से नाराज़ परिजन ने शहीदाना चौराहे पर ज़बरदस्त जाम लगा दिया। थाना बारादरी इलाके के सकलैन नगर के रहने वाले गोश्त व्यापारी मोहम्मद सलीम की कांकर टोला पुलिस चौकी के पास गोश्त की दूकान है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सलीम के परिजनों के मुताबिक 14 जून की दोपहर कांकर टोला पुलिस चौकी के सिपाही सलीम को गौ हत्या के आरोप में घर से पकड़ कर ले गये थे। परिजनों का आरोप है कि पुलिस चौकी में सलीम की बेरहमी से पिटाई की गई और उसके बाद बुरु तरह घायल अवस्था में सलीम को कांकर टोला स्थित एक शादी हाल के पास छोड़कर चले गए।

मौके पर पहुंचे परिजन ने फौरन सलीम को शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल कराया जहाँ उनकी नाज़ुक हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें दिल्ली ले जाने का मशवरा दिया। इस पर परिजनों ने भुजीपूरा स्थित एसआरएमएस में दो दिन इलाज कराया लेकिन हालत में बेहतरी न होने पर सलीम को दिल्ली ले गए। दिल्ली में इलाज के दौरान सलीम की कल सुबह मौत हो गई। कल सुबह जब सलीम का जनाज़ा बरेली पहुंचा तो नाराज़ परिजनों ने जनाज़ा को सड़क पर रख कर शहीदाना चौराहे पर जाम लगया दिया।