दिल्ली: एलएलएम छात्रा ने कॉलेज के 7वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

नई दिल्ली: दिल्ली में एक एलएलएम छात्रा ने पीतमपुरा स्थित विवेकानंद इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज की सातवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली है। मृतक छात्रा की पहचान वरीशा रईस (26) के रूप में हुई है। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जिसके बाद परिजनों को सौंप दिया। साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बताया जा रहा है कि वरीशा अपने परिवार के साथ सुल्तानपुरी एच-2 ब्लाक में रहती थी। उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से एलएलबी (बैचलर ऑफ लॉ)की पढ़ाई पूरी की थी और कुछ दिन पूर्व ही एलएलएम में दाखिले के लिए विप्स में आवेदन किया था।

पुलिस के मुताबिक गुरूवार की सुबह वह अपने दाखिले की स्थिति की जानकारी के लिए विप्स में आई थी। जांच के दौरान पता चला कि छात्रा सुबह करीब सवा 11 बजे छठी मंजिल पर दाखिला संबंधित जानकारी लेने पहुंची थी। जहां दो शिक्षिकाओं ने जब उसे कॉरीडोर के पास देखा तो उसके यहां आने का कारण पूछा।

इसके बाद दोनों शिक्षिकाएं वरीशा को पांचवीं मंजिल पर लेकर आ गई थी, जहां उन्होंने अपने दाखिले के बारे में पूछताछ की थी। इसके कुछ देर के बाद वह सातवीं मंजिल पर चली गई और वहां से नीचे छलांग लगा दी। इंस्टीटयूट परिसर में मौजूद छात्रों ने जब वरीशा को जमीन पर पड़े देखा तो मामले की जानकारी संस्थान प्रबंधन को दी।

इसके बाद तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई और उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।