राम रहीम का बैग उठाने वाले हरियाणा के डिप्टी ऐडवोकेट जनरल गुरदास सिंह सलवारा बर्खास्त

राम रहीम का बैग उठाने वाले हरियाणा के डिप्टी ऐडवोकेट जनरल गुरदास सिंह सलवारा बर्खास्त

रेप के दोषी डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम का बैग उठाने वाले हरियाणा के डिप्टी ऐडवोकेट जनरल गुरदास सिंह सलवारा को टर्मिनेट कर दिया गया है। सजा सुनाए जाने के बाद जब राम रहीम को हेलिकॉप्टर से रोहतक जेल ले जाया जा रहा था तो डिप्टी ऐडवोकेट को उनका बैग उठाते देखा गया था । मीडिया में जब मामला उछला तो प्रशासन ने सलवारा को बर्खास्त कर दिया ।

गुरदास सिंह सलवारा सीबीआई कोर्ट में सुनवाई के दौरान भी राम रहीम के साथ नजर आए थे । अंग्रेजी न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ से बात करते हुए हरियाणा के ऐडवोकेट जनरल बलदेव राज महाजन ने इस बात की पुष्टि की है । महाजन ने बताया कि जब यह मामला सामने आया तो इस पर ऐक्शन लेते हुए गुरदास सिंह सलवारा को बर्खास्त कर दिया गया है।

राम रहीम को हरियाणा सरकार और प्रशासन से जुडे़ बड़े लोगों का समर्थन मिलता रहा है । रोहतक जेल में शिफ्ट किए गए डेरा प्रमुख को जेल में वीवीआईपी सुविधाएं दिए जाने की भी खबरें आईं थीं, जिन्हें जेल अधिकारियों ने पूरी तरह खारिज कर दिया। वहीं पंचकुला से रोहतक ले जाते वक्त राम रहीम के साथ उनकी मुंहबोली बेटी के हेलिकॉप्टर में सफर करने पर भी राज्य के मुख्य सचिव सवालों के घेरे में हैं ।

Top Stories