दिग्विजय सिंह का आरोप, TPS नेता रामा राव का दोस्त ड्रग रैकेट में है शामिल 

नई दिल्ली:  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया है कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेता केटी रामा राव के दोस्त हैदराबाद में फंडाफोड़ हुए बड़े मादक पदार्थ के रैकेट में शामिल हैं। कांग्रेस नेता ने गुरुवार को रामा राव का नाम लिए बगैर ट्वीट किया कि मादक पदार्थों का भंडाफोड हुआ जिसमें टीआरएस के उत्ताधिकारी के प्रभाशाली मित्र शामिल हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, “तेलंगाना में बड़े स्तर पर मादक पदार्थो का भंडाफोड़। टीआरएस के उत्तराधिकारी के प्रभावशाली मित्र स्पष्ट रूप से शामिल हैं। देखिए, उन पर मुकदमा चलाया जाता है या बचाया जाता है।”

बता दें कि रामा राव मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे और राज्य के कैबिनेट मंत्री हैं। जवाब में रामा राव ने कांग्रेस नेता पर निशाना साधा। उन्होंने सीधा जवाब न देते हुए ट्वीट किया, “आप पूरी तरह से यह अधिकार खो चुके हैं सर। यह आपके सेवानिवृत्त होने का समय है, कुछ काम अपनी आयु के हिसाब से कीजिए। खुशी है कि आपने अंतत: सही तरीके से तेलंगाना लिखना सीख लिया।”

गौरतलब है कि हैदराबाद में जुलाई महीने की शुरूआत में मादक पदार्थों के रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। इस मामले में मद्य निषेध और उत्पाद शुल्क विभाग ने 13 मादक पदार्थ विक्रेताओं को गिरफ्तार किया था। ये कई स्कूलों और कॉलेजों में स्कूली बच्चों को मादक पदार्थ बेच रहे थे।