CM योगी की नाक के नीचे बड़ी लापरवाही, अस्पताल में कुत्तों ने शव को नोच डाला

CM योगी की नाक के नीचे बड़ी लापरवाही, अस्पताल में कुत्तों ने शव को नोच डाला

लोहिया हॉस्पिटल में इलाज के दौरान आई एक महिला के मौत हो जाने के बाद उसको ऐसी जगह रख दिया गया जहां कुत्तों ने महिला के शव के खा डाला. हालांकि मामला हॉस्पिटल के संज्ञान में आते ही आनन-फानन में गार्ड ओर वार्ड बॉय को ससपेंड कर दिया है.

जिस प्रकार से महिला के शव को जानवरों ने खाया है उससे साफ जाहिर होता है कि अस्पताल प्रसाशन मानवीय संवेदना को ताख पर रख कर काम कर रहा है. हालांकि कुछ वक़्त से सरकारी अस्पतालों की लापरवाही और गैरजिम्मेदाराना हरकतें बार बार खबरों में आ रही हैं.

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के चिनहट थाने के निवासी पुष्पा तिवारी को फूड पॉइजनिंग के बाद शनिवार को लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. यहां उसकी मौत हो गई. जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए उसको फ्रीजर में रखने के लिए भेज गया. हालांकि परिवार का आरोप है महिला के शव को जमीन में रख दिया गया है और उसके बाद हॉस्पिटल परिसर में मौजूद कुत्तों ने शव के सर को खा डाला.

वहीं लोहिया अस्पताल के निदेशक देवेंद्र नेगी के मुताबिक, सुबह सिक्योरटी गार्ड के शिकायत के बाद पूरे मामले का संज्ञान लिया गया है. सिक्योरटी सुपरवाइजर , सिक्योरिटी गार्ड और वार्ड पर कार्रवाई करते हुए उन्हें अस्पताल से निकला जा रहा है. जिसके बाद पूरे मामले की मैं खुद जांच करूंगा.”

Top Stories