भीड़ हिंसा के खिलाफ आवाज़ उठाने के लिए पूर्व सांसद एहसान जाफरी की बेटी का शत्रुघन सिन्हा के नाम खुला पत्र

अहमदाबाद: पूर्व सांसद एहसान जाफरी कि बेटी नसरीन ने भाजपा के सीनियर नेता शत्रुघन् सिन्हा के नाम खुला पत्र लिखकर उनसे भीड़ हिंसा के खिलाफ आवाज़ उठाने की मांग करने की दरखास्त की है। एहसान जाफरी की बेटी ने लिखा है कि ‘जब मेरे पिता को दिन के उजाले में बेदर्दी से मार दिया गया था, तब मैंने सोचा कि मेरा देश कभी भी किसी के साथ ऐसा नहीं होने देगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मेरे लिए यह सब से मुश्किल बात थी और इससे उभरने के लिए मैंने काफी संघर्ष की, क्योंकि मुझे आगे बढना था। मेरे जहन में सोते जागते, काम करते हुए में वही मोब लिंचिंग की घटना चलता रहता था। किस तरह उनको लिंच किया गया, वह घटना आज भी मेरे जहन में चलता रहता है।

एहसान जाफरी की बेटी ने आगे लिखा है कि मैंने अपने पिता को मरते हुए देखा था, लेकिन मुझे उनकी कहानियाँ लोगों ने बताई कि यह सब कैसे हुआ था। लोगों ने बताया कि किस तरह भीड़ ने निकाला और बेदर्दी से अपने घर और लोगों के सामने उनके टुकड़े टुकड़े कर दिए, मेरे पिता 73 साल के थे, लेकिन पिछले दो साल से देख रही हूँ कि आए दिन खुनी भीड़ के वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसमें भारत का एक नौजवान वर्ग बेबस लोगों को जिस में बूढ़े जवान सब शामिल हैं, उन्हें वहशीयाना तौर पर दिन दहाड़े मार रहा है और और इससे भयानक यह है कि कुछ प्रमुख लोग इस भीड़ की लोगों को हत्या के लिए सराहना कर रहे हैं।