ममता बनर्जी ने दी ईद की बधाई, बोली- ईद आपके लिए..?

ममता बनर्जी ने दी ईद की बधाई, बोली- ईद आपके लिए..?

देशभर में आज ईद-उल-फितर का त्यौहार मनाया जा रहा है. देशभर के मस्जिदों में ईद-उल-फितर के मौके पर लोग नमाज अदा कर रहे हैं। इस मौके पर क्या आम और क्या खास सभी एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी इस मौके पर लोगों को बधाई दी है।

ज़ी न्यूज़ पर छपी खबर के अनुसार, ममता बनर्जी ने ईद के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में अपने संदेश में कहा, ईद आपके लिए नया सवेरा लेकर आएगी, कोई रोक नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि हम लड़ेंगे और जीतेंगे।

ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा, ‘ईद-उल-फितर के अवसर पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं… धर्म व्यक्तिगत आस्था का विषय है, लेकिन त्योहार सार्वभौमिक हैं। आइए हम एकता की इस भावना को बनाए रखें और शांति और सद्भाव में एक साथ रहें।

ईद के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, आप डरो मत आप दुखी मत हो, आप आगे बढ़ो, इंसानियत के लिए आगे बढ़ो।

रोशनी चांद से मिलता है, ईद मिलन के लिए शुभकामनाएं लेकर आती है। ईद आपके लिए नया सवेरा लेकर आएगी, कोई रोक नहीं सकता है, अगर कोई रूकावट करे तो उसके लिए खेद है। आपने जो बंगाल के लिए मदद की, उसके लिए शुक्रिया।

लोगों को संबोधित करते हुए सीएम ममता ने कहा, आप लोगों ने समाज में एक साथ रहने के लिए, एकता के लिए, सेक्यूलरिज्म के लिए, देश की परंपरा के लिए, राज्य की परंपरा के लिए, तरक्की के लिए मदद करते रहे आए हैं। आप लोग साथ में है, हर लड़ाई में हम साथ में हैं, हम लड़ेंगे, इसमें डरने की कोई बात नहीं है. जो डरते हैं वो मरते हैं, जो लड़ते हैं वो ही कामयाबी होता हैं।

Top Stories