इस शख्स के कारनामे देख हर कोई है हैरान, मुंह में बिना कुछ लिए निकलता है पानी

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. जिसमें एक शख्स अनोखा करतब दिखाता नजर आ रहा है. वीडियो में इस शख्स को खाली मुंह से पानी निकलते देखा जा सकता है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

वायरल वीडियो के अनुसार, ये शख्स अजीबोगरीब कारनामे करता है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. क्योंकि ये शख्स मुंह पानी ना होने के बावजूद भी मुंह से पानी निकाल देता है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

वहीं दूसरी ओर एक युवक कैमरे के पीछे से बोलता सुनाई देता है. वो कैमरे के सामने वाले शख्स के मुंह खोलकर दिखाने को कहता है. जब वो मुंह खोलकर दिखाता है तो उसके मुंह में कुछ नहीं होता. उसके बाद कैमरे के पीछे वाला शख्स उससे कहता है कि मुंह से पानी निकाल कर दिखाओ तो वह फौरन मुंह से पानी निकलने लगता है.

अब इस शख्स के बारे में आप क्या करेंगे. यकीनन आप इस शख्स के बारे में कहेंगे कि इस पर तो भगवान का हाथ है. क्योंकि ऐसा करना हर किसे के बस की बात नहीं होती. ये शख्स कैमरे के पीछे खड़े युवक के कहने के मुताबिक मुंह से पानी निकालता है और कुल्ला करने लगता है.

वीडियो में स्पष्टरूप से ऐसा देखा जा सकता है कि ये शख्स ऐसा दो बार करता है. अब हर कोई इस वीडियो को देखकर हैरान है क्योंकि ना तो उसके मुंह में पानी होता और ना ही कोई अपने पेट से इतना पानी बाहर निकाल सकता है.