सच्चे देशभक्त हैं तो न देखें फिल्म ‘पद्मावत’- भाजपा विधायक

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ को सुप्रीम कोर्ट द्वारा देश भर में 25 जनवरी को रिलीज करने का रास्ता साफ कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को भाजपा शासित राज्यों राजस्थान, हरियाणा, गुजरात और मध्य प्रदेश सरकारों की ओर से इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने वाली अधिसूचनाओं और आदेशों पर रोक लगा दी है। जिसके बाद एक भाजपा विधायक ने ‘पद्मावत’ की रिलीज को लेकर भड़काऊ बयान दिया है कि ‘अगर आप सच्चे देश भक्त हैं तो यह फिल्म न देखें।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ख़बर के मुताबिक, हैदराबाद के भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा कि, आप जैसे चाहें इसका विरोध कर सकते हैं। उनहोंने कहा कि एक बार उन्हें नुकसान होगा, तो अगली बार वे इतिहास और तथ्यों से छेड़छाड़ करने की साहस नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि थिएटर जला दें या तोड़ें, ये आपके ऊपर है, लेकिन यह फिल्म न देखें। उनहोंने कहा कि निर्देशक ने फिल्म का नाम बदल कर ‘पद्मावती’ से ‘पद्मवत’ कर दिया है लेकिन स्क्रिप्ट नहीं बदली है। इसलिए मैं देशभक्तों को फिल्म का बहिष्कार करने का अनुरोध करता हूं।

इसके अलावा उन्होंने कोर्ट के आदेश पर सवाल उठाते कहा कि, राजपूत समुदाय और हिंदू समुदाय के प्रयासों के बाद फिल्म पर चार राज्यों पर प्रतिबंध लगा दिया गया था, लेकिन अदालत ने फिल्म जारी करने का आदेश दिया।

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी भाजपा नेताओं द्वारा जनता को भडकाने का प्रयास किया जा रहा है, जबकि ‘पद्मावत’ में पहले ही कई बदलाव किये जा चुके हैं जिसे देखते हुए अदालत ने इस फिल्म को पुरे देश में रिलीज करने के आदेश दिए हैं। जिसकी बदौलत यह फिल्म अब 25 जनवरी को पुरे देश में रिलीज होगा।