मुंबई के सिनेविस्टा स्टूडियो में शूटिंग के दौरान लगी आग, मौके पर पहुंची 7 दमकल की गाड़ियां

समाचार एजेंसी ANI की खबर के मुताबिक मुंबई के एक स्टूडियो में आग लगने की ख़बर है। खबर के मुताबिक  किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं आयी है। मौके पर आठ फायर इंजिन और छः पानी के टैंकर्स पहुंच चुके हैं और आग बुझाने की कोशिश शुरू हो गयी है। आग लगने की ख़बर रात आठ बजे के आस पास की है।

ताज़ा अपडेट यह है कि कान्जुर मार्ग स्तिथ सिने विस्टा स्टूडियो में ‘बेपनाह’ सीरियल की शूटिंग चल रही थी। जिसमें करीब 150 लोग मौजूद थे। इनमें सभी कलाकार और बच्चे भी थे। यूनियन नेता के मुताबिक सभी सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए हैं। किसी के हताहत होने की कोई ख़बर नहीं है। प्रभावितों को स्टूडियो से हटाया जा रहा है। काफी हद तक लोगों को हटा भी लिया गया है। सभी लोग सुरक्षित हैं। पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर राहत और बचाव कार्य मे जुटे हैं। प्रशासन का कहना है कि किसी भी तरह के अफवाह पर ध्यान नहीं दें क्योंकि स्थिति नियंत्रण में हैं।

ता दें कि हाल ही में मुंबई के एक मिल में आग लगने की ख़बर आई थी जिसमें चौदह लोगों की जान भी चली गई थी! अबसे दो दिन पहले मुंबई के एक रिहाइश इलाके में भी बिल्डिंग गिरने और आग लगने की न्यूज़ आ चुकी है! बहरहाल, सिने विस्टा स्टूडियो आग की बात करें तो फिलहाल बचाव कार्य ज़ारी है और अच्छी बात ये है कि सभी लोग सुरक्षित हैं!