न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में गोलीबारी, एक की मौत 6 घायल

न्यूयॉर्क: अमेरीका के न्यूयॉर्क शहर में गोलीबारी की घटना घटना हुई है जिसमें एक व्यक्ति की मौत जबकि 6 लोग घायल हो गए हैं। खबरों के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार को दोपहर में स्थानीय समयानुसार, दो बजकर 50 मिनट पर ब्रॉन्क्स लेबनान हॉस्पिटल में पेश आया।

स्थानीय अखबारों के अनुसार, पुलिस ने घटना के बाद एक सुरक्षा का घेरा तैयार किया था जिसमें लोगों से छिप जाने को कहा गया था। बताया जा रहा है कि इस घटना में एक डॉक्टर ने अपने कोट में राइफल छुपाकर अस्पताल में घुस गया था।

एक 55 वर्षीय मरीज रेनाल्डो डेल विल्लर ने बताया, “मुझे लगा कि मैं मरने वाला हूं। अलार्म बजने लगे और पुलिस ने बताया कि अस्पताल में एक बंदूकधारी है। पुलिस ने हर एक-एक मंजिल पर जाकर बंदूकधारी की तलाश शुरू की और स्थानीय समयानुसार शाम चार बजे से कुछ पहले पता चला कि वह मर चुका है।”

एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी को एपी को बताया कि बंदूकधारी ने खुद को मार डाला। उसने 16वीं और 17वीं मंजिल पर गोलीबारी की थी। नाम जाहिर न करने के शर्त पर सुरक्षा अधिकारियों ने एजेंसी को बताया कि बंदूकधारी की पहचान डॉक्टर हेनरी बेलो के तौर पर हुई है।

सुरक्षा एजेंसी एफबीआई ने ट्वीट कर कहा है कि घटना के आतंकवाद से किसी तरह के संबंध के कोई सबूत नहीं मिले हैं। बता दें कि न्यूयार्क का करीब 1,000 बिस्तरों वाला ब्रॉन्क्स लेबनान हॉस्पिटल 120 साल पुराना है।