पूर्व सांसद मोहम्मद अदीब ने पटना में आयोजित ‘दीन बचाओ, देश बचाओ’ कांफ्रेंस पर उठाए सवाल

नई दिल्ली: इमारते शरिया बिहार व झारखंड के बैनर तले पटना के गाँधी मैदान में आयोजित एतिहासिक ‘दीन बचाओ, देश बचाओ’ कांफ्रेंस पर सवालिया निशान आयद करते हुए पूर्व सांसद मोहम्मद अदीब ने कहा कि जब देश का सेकुलर संविधान बचेगा, तभी तो दीन बचेगा और देश बचेगा। और अगर 2019 में दोबारा भाजपा की सरकार बनती है तो कुछ नहीं बचेगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

यहां कांस्टीट्यूशन क्लब ऑफ़ इंडिया में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस से ख़िताब करते हुए मोहम्मद अदीब ने कहा कि जब 31 फीसद वोट हासिल करते हुए केंद्र में भाजपा ने सरकार कायम की और 69 फीसद सेकुलर वोट बैंक बंट गया तो उस समय मैंने यह बात कही थी कि अगर सेकुलर पार्टियाँ पाने वजूद और अपने हितों के लिए अलग अलग इलेक्शन लड़ेंगी और वोटों को बांटेंगी तो फिर उसमें मुसलमान हिस्सा नहीं लेगा।

उन्होंने कहा कि हमने सुना है कि पटना की रैली में लाखों लोग इकट्ठा हुए थे लेकिन क्या वहन किसी ने सवाल उठाया कि हमारे बेगुनाह नौजवान जेलों में क्यों बंद हैं? क्या किसी ने यह सवाल उठाया कि हमारे घरों में घुस कर लोग हमला क्यों कर रहे हैं? मोहम्मद अदीब ने कहा कि अगर 2019 में भाजपा आ गई तो दीन बचने वाला नहीं और सेकुलर बेघर हो जायेगा।