VIDEO- अपनी ही सरकार पर बरसे भाजपा सांसद, देखते रह गए PM मोदी

भाजपा सांसद ने संसद में अपनी ही सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन पर निगरानी की कमी बताते हुए  लोकसभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं का लाभ आम जनता को तभी मिल पाएगा जब योजनाएं धरातल पर आएंगी। मध्य प्रदेश के मुरैना से सांसद अनूप मिश्रा ने लोकसभा में प्रश्नकाल में PM मोदी के सामने ही कहा, ‘‘अगर जवाबदेही तय नहीं होगी तो मोदी जी कितने ही सपने देख लें, सरकार के मंत्री बहुत अच्छी योजनाएं लाएं, लेकिन धरातल पर अगर योजनाएं नहीं उतरेंगी तो आम जनता को उनका फायदा नहीं मिल पाएगा। हर योजना के साथ जवाबदेही निर्धारित करने का काम होना चाहिए।’’

अपनी ही सरकार को घिरता देख गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अनूप मिश्रा को बैठने का इशारा किया लेकिन वे नहीं रुके। इसके बाद अनूप मिश्रा ने कहा “सांसद निधि का पैसा तीन-तीन साल तक जारी नहीं हो रहा। इसकी जवाबदेही किसके ऊपर आएगी।”

https://www.youtube.com/watch?v=rYNVoEpLOeU

इससे पहले उन्होंने देश में योजनाओं के मूल्यांकन को लेकर अपने पूरक प्रश्न में कहा था कि हमारी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में बहुत सारी योजनाओं का क्रियान्वयन किया जा रहा है, लेकिन कई प्रदेशों और जिलों में इन योजनाओं के क्रियान्वयन की गति धीमी है जिसकी वजह से आम जनता को उसका लाभ नहीं मिल पा रहा है।