गाजियाबाद: मदरसे में लेजाकर नाबालिग़ ने 10 वर्षीय लड़की का किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के गाज़ीपुर इलाके की 10 वर्षीय लड़की को गाजियाबाद के एक मदरसे में लेजाकर एक नाबालिग के जरिये बलात्कार का एक सनसनीखेज खुलासा सामने आया है। इस घटना के खुलासे के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश नजर आ रहा है, लोग मामले में कथित भूमिका को लेकर मदरसा के एक मोलवी की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मौलवी से पूछताछ की जा रही है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ 18 की रिपोर्ट के अनुसार 21 अप्रैल को लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी लड़की बाजार गई थी, लेकिन लापता हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। जांच के दौरान एक सीसीटीवी फुटेज में आरोपी पीड़िता को अपने साथ ले जाता हुआ नजर आया।

जाँच के दौरान पुलिस को आरोपी के एक मदरसे में होने का पता हुआ, जिसके बाद लड़की वहां से बरामद कर लिया गया। मजिस्ट्रेट के सामने कल लड़की का बयान दर्ज किया गया और आरोपी को चाइल्ड होम भेज दिया गया। इस संबंध में पुलिस मदरसा के मौलवी से भी पूछताछ कर रही है कि क्या उसको मालूम था कि लड़की को मदरसा में रखा गया है। इस मामले को लेकर गाजीपुर के लोगों ने आज विरोध प्रदर्शन किया और मौलवी की गिरफ्तारी की मांग की।