एक लड़की ने एयरटेल कस्टमर केयर के मुस्लिम टेक्नीशियन से सेवा लेने से किया इंकार

लखनऊ: लखनऊ में एक लड़की के ट्विट से हिन्दू-मुस्लिम मामले पर ज़बरदस्त बहस का आगाज़ शुरू हो गया है, बात यहाँ तक पहुंची कि एयरटेल को इस मामले पर अपनी सफाई देनी पड़ी। दरअसल लखनऊ की एक मैनेजमेंट प्रोफेशनल ने सोमवार को एक मुस्लिम एयरटेल टेक्निकल कर्मचारी से सेवा लेने से सिर्फ इस लिए इंकार कर दिया, क्योंकि वह एक मुस्लिम था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

देखते ही देखते यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। खबर के मुताबिक लखनऊ की पूजा सिंह नामी एक लड़की ने एयरटेल डिश नेटवर्क को कनेक्शन से संबंधित मुद्दे के लिए सोमवार की दोपहर लगभग तीन बजे एयरटेल कस्टमर केयर पर फोन किया। इस पर नेटवर्क एग्जिक्यूटिव शोएब ने पूजा सिंह को असिस्ट किया।

इस पर पूजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि शोएब, क्योंकि आप एक मुस्लिम हो और मुझे आप के काम पर भरोसा नहीं है, इस लिए आप से गुज़ारिश है कि किसी हिन्दू को मुझे असिस्ट करने को कहें। शुरुआत में एयरटेल ने पूजा सिंह की गुज़ारिश पर एक सिख रेपरजेंटिव गगन जोत को सोंप दिया। हालांकि पूजा के इस कम्मेंट पर ट्विटर पर तीखी बहस छिड़ गई। बड़ी संख्या में लोगों ने इस चरमपंथी को ख़ारिज कर दिया, वहीं कुछ ऐसे भी थे, जो पूजा के समर्थन में कूद पड़े।