दिल्ली में फिर लिफ्ट के बहाने गैंगरेप, मामला दर्ज

नई दिल्ली: देश में रेप व हत्या के मामलों के खिलाफ लगातार हो रहे विरोध के बावजूद भी यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। मामला भोंडसी थाना का है जहां पुलिस ने 19 वर्षीय युवती की शिकायत पर एक नामजद सहित 5 युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ की रहने वाली युवती द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार, पीड़िता एक ईंट भट्टे पर मजदूरी करती है। मंगलवार को उसे अलीगढ़ जाना था, इसलिए वह रात करीब 8 बजे सोहना में बस स्टैंड के बाहर बस का इंतजार कर रही थी।

इसी बीच एक ऑटो चालक ने कहा कि अलीगढ़ की बस चली गई है। उसने गुरुग्राम रेलवे स्टेशन छोड़ने की बात कहकर उसे ऑटो में बैठा लिया। आरोप है कि ऑटो चालक सोहना से करीब 5 किलोमीटर रायसीना की ओर क्रैशर जोन की तरफ मुड़ गया, जहां 4 युवक पहले से खड़े थे। वहां ऑटो चालक समेत सभी ने उससे रेप किया।

आरोपियों ने युवती को पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। जब उसे होश आया तो वह नूंह जिले में रह रहे अपने परिजनों के पास पहुंची और फिर पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने युवती को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है।

उधर भौंडसी थाने के एसएचओ उमेश कुमार ने बताया है कि पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी एक युवक को आकाश के नाम से पुकार रहे थे, इसलिए एक नामजद सहित 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।