VIDEO- दिल्‍ली में कांवड़‍ियों ने सरेआम मचाया आतंक, देखती रही पुलिस

दिल्ली के मोती नगर इलाके में कांवड़ियों ने तकरीबन आधे घंटे तक सरेआम रोड पर आतंक मचाये रखा । कांवड़ियों  को  कार  छू जाने से नाराज कांवड़ियों ने पुलिस की मौजूदगी में करीब आधे घंटे तक बीच सड़क पर जमकर तांडव मचाया और कार को चकनाचूर कर दिया। कार एक महिला चला रही थी, जिसने कांवड़ियों का रुख देखकर वहां से निकल जाने में ही भलाई समझी।

राजधानी दिल्ली में बुधवार को सरेआम कांवड़ियों की गुंडागर्दी देखने को मिली। एक कार के हल्के से छू जाने से नाराज शिवभक्तों ने पुलिस की मौजूदगी में जमकर तांडव किया और तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते कांवड़ियों ने पूरी कार को चकनाचूर कर दिया। घटना राजधानी के मोती नगर इलाके की है। इस दौरान वहां पर पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन वह तमाशाबीन बनी रही और कांवड़िये करीब आधे घंटे तक बीच सड़क पर जमकर तांडव मचाते रहे। कार एक महिला चला रही थी, जिन्होंने कांवड़ियों का रुख देखकर गाड़ी से बाहर निकल जाने में ही भलाई समझी। हालांकि, महिला कार चालक ने इस घटना को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी है, लेकिन पुलिस ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि दिल्‍ली के मोती नगर इलाके में गलती से एक कार एक कांवड़िये से छू गई। बस इतनी सी बात पर कांवड़ियों ने हंगामा शुरू कर दिया और कार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। कांवड़ियों में से एक शख्‍स ने कार की खिड़कियों और दरवाजों को तोड़ डाला और फिर सबने मिलकर कार को सड़क पर पलट दी। पुलिस के अनुसार कार एक महिला चला रही थी और उसमें उसके साथ एक पुरुष मित्र भी सवार था। कांवड़ियों और कार सवार शख्‍स के बीच इससे पहले झड़प भी हुई।