राम रहीम के गुंडों ने किया धारदार हथियार से हमला, न्यूज़ चैनल का कैमरामैन गंभीर रूप से घायल

राम रहीम के गुंडों ने किया धारदार हथियार से हमला, न्यूज़ चैनल का कैमरामैन गंभीर रूप से घायल

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बाबा राम रहीम के खिलाफ दायर यौन उत्पीड़न के मामले में कोर्ट ने फैसला सुना दिया है । कोर्ट ने जैसे ही बाबा राम रहीम को दोषी करार दिया उसके समर्थक हिंसक हो गए । कोर्ट 28 अगस्त को सजा का ऐलान करेगा।

कोर्ट के फैसले से नाराज राम रहीम और डेरा सच्चा सौदा के समर्थक, गुंडें बन गए हैं। हरियाणा-पंजाब में जगह-जगह पर हिंसा-आगजनी की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। पुलिस-प्रशासन और सुरक्षा बलों के लिए हालात काबू करना मुश्किल होता जा रहा है। पंचकुला में इनकी गुंडागर्दी जारी है। हमलावरों ने मीडिया को भी नहीं छोड़ा।

टीवी टुडे ग्रुप की एक चलती हुई गाड़ी पर डेरा के गुंडों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया । कार में मौजूद टीवी टुडे ग्रुप के रिपोर्टर को कुछ चोटें आईं, वहीं कैमरामैन गंभीर रूप से घायल हो गया। हमले कि यह वारदात कैमरे में कैद हो गई है।

हमला होते ही कैमरामैन बेसुध होकर कार की सीट पर गिर जाता है और दर्द से कर्राहने लगता है। कैमरे में हमले की तस्वीरें साफ कैद हुई है। गाड़ी पर डंडों और पत्थरों से हमला किया गया था। इसके अलावा अन्य मीडिया चैनलों की ओबी वैन पर भी हमला किया गया है।

 

शिमला हाईवे पर गाड़ियों के साथ तोड़फोड़ की गई है। दो रेलवे स्टेशनों को भी भीड़ ने आग लगा दी है । पुलिस और सुरक्षा बल भीड़ की तुलना में कम साबित हो रहे हैं। इसी बीच पंजाब के लुधियाना में सुरक्षा बढ़ाई गई है और सिरसा में सुरक्षा बलों की भारी तैनाती की गई है। रैपिड ऐक्शन फोर्स (RAF) के जवानों को भी तैनात किया गया है।

 

Top Stories