एचडी देवेगौड़ा ने सिद्धारमैया पर कटाक्ष किया

बेंगलुरु: JD(S) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एचडी देवगौड़ा ने बुधवार को कहा कि सीएम एचडी कुमारस्वामी को बदनाम करने के लिए कांग्रेस विधायकों द्वारा लगातार प्रयास किए गए थे।

पार्टी के एक कार्यकर्ता सम्मेलन में गौड़ा ने पूर्व सीएम सिद्धारमैया पर अप्रत्यक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने पिछले पांच वर्षों में (जब सिद्धारमैया सीएम थे) कांग्रेस के शासन के बारे में कभी कोई महत्वपूर्ण टिप्पणी नहीं की, लेकिन कांग्रेस के कुछ विधायकों ने अक्सर सीएम के खिलाफ अभद्र लहजा में बात की थी ।

उन्होंने कहा कि JD(S)अपने साथी के साथ अच्छा व्यवहार कर रही है और सरकार कांग्रेस के अलग-अलग विधायकों के अनुरोधों का जवाब दे रही है, फिर भी वे सरकार की आलोचना कर रहे हैं। “मैं JD(S)-कांग्रेस गठबंधन को टूटने नहीं दूंगा। साथ ही, कांग्रेस के नेताओं को भी हम पर आकस्मिक टिप्पणी करना बंद कर देना चाहिए। सीएम कुमारस्वामी ने भी अपनी नाराजगी से अवगत कराया, उन्होंने कहा कि वह अपने बलिदान के लिए जाने जाने वाले परिवार से हैं, जिस तरह से गौड़ा ने 1990 के मध्य में पीएम पद छोड़ने का जिक्र किया था। उन्होंने कहा, “क्या मैं सीएम के पद पर बने रहूंगा?”