हिंदुत्व ट्रोल्स ने भंसाली और अनुराग कश्यप के फोन नंबर सार्वजनिक कर, समर्थकों से कॉल करने की की अपील

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म ‘पद्मावत’ को सुप्रीम कोर्ट से रिलीज करने की हरी झंडी मिलने के बावजूद बुधवार को देश की राजधानी दिल्ली, गुरुग्राम, फरीदाबाद, नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन ने हिंसक रुप ले लिया है। इसी बीच इस फिल्म के खिलाफ विरोध करने वाले हिंदुत्व ट्रोल्स ने संजय लीला भंसाली और अनुराग कश्यप के फोन नंबर सार्वजनिक कर दी है और हिंदुत्व समर्थकों से अपील की है कि वो उन्हें कॉल करें।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बता दें कि करणी सेना के भारी विरोध के बावजूद गुरुवार यानी 25 जनवरी को ‘पद्मावत’ सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हालांकि, हिंसक प्रदर्शनों के बीच मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने कहा है कि उसके सदस्य ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म का प्रदर्शन राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश और गोवा में नहीं करेंगे। फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना ने गुरुवार को देशव्यापी बंद का ऐलान किया है।

इस बीच सोशल मीडिया पर लोगों को ट्रोल करने वाले हिंदू वादी संगठनों के हिंदुत्व ट्रोल्स द्वारा फिल्म ‘पद्मावत’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली और बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप का फोन नबंर ट्विटर पर सार्वजनिक कर दिया गया है। साथ ही लोगों से इन दोनों डायरेक्टरों को फोन करने की अपील की गई है।

हिंदुत्व ट्रोल्स द्वारा ट्वीट में लिखा गया है कि, ‘संजय लीला भंसाली के नंबर ………पर कोई गाली गलौच न करे। समझ तो गए होंगे सभी अब शेयर करके फैला दो।

वहीं एक अन्य ट्रोल्स ने लिखा है,‘अनुराग कश्यप के नंबर ……..और संजय भंसाली के कोई भी उनसे गाली गलौच न करें। ये सब ठीक नहीं है। हमारा देश बहुत महान है। बाकी आप समझदार हैं….’