कर्नाटक में अगर भाजपा जीती तो ‘असुरक्षित’ महसूस करूंगा: प्रकाश राज

बॉलीवुड फिल्मों में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने एक बार फिर भाजपा पर जोरदार प्रहार किया है। कर्नाटक चुनाव के मद्देनजर प्रकाश राज ने लोगों से अपील की है कि वे भाजपा जैसी सांप्रदायिक पार्टी को वोट न दें। अभिनेता ने भाजपा को देश के लिए बहुत बड़ा खतरा करार दिया है। साथ ही उनहोंने कहा है कि अगर कर्नाटक में भाजपा की सरकार आती है तो वह राज्य में ‘असुरक्षित’ महसूस करेंगे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनता का रिपोर्टर के मुताबिक, अपने बयानों के चलते कई बार दक्षिणपंथियों के निशाने पर आ चुके अभिनेता प्रकाश राज ने कहा है कि गुलबर्ग में मेरे ऊपर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा हमला किया गया, मुझ पर और मेरी कार पर पत्थर फेंके गए। अगर राज्य में भाजपा की सरकार आती है तो मैं इस प्रदेश में रहने में असुरक्षित महसूस करूंगा। हर दिन के साथ मेरा डर भी बढ़ता जा रहा है।

भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात का विरोध करते हुए प्रकाश ने कहा कि यह बिल्कुल वैसा ही है, जैसे किसी कौवे को राष्ट्रीय पक्षी बना देना। प्रकाश राज ने आगर कहा कि अगर बहुसंख्यक होना एक मापदंड है और इसी के आधार पर देश को हिंदूराष्ट्र बनाने की बात हो रही है तो देश में मोर से ज्यादा संख्या कौवों की है, उसे मोर की जगह पर राष्ट्रीय पक्षी बना दो।

उन्होंने कहा कि किसी भी संप्रदाय विशेष को बहुसंख्यक होने की वजह से पूरे राष्ट्र का प्रतिनिधि नहीं माना जा सकता। बता दें कि अभी हाल ही में प्रकाश राज ने कहा था कि वे (भाजपा नेता) कहते हैं कि मैं हिन्दू विरोधी हूं। इस पर उनहोंने कहा कि नहीं, ऐसा नहीं है बल्कि मैं मोदी-विरोधी, हेगड़े-विरोधी, अमित शाह-विरोधी हूं। वे हिन्दू विरोधी नहीं हैं।