VIDEO: पीएम मोदी के उज्जवला योजना की पोल संबित पात्रा ने खोल दी!

ओडिशा के पुरी से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज एक ऐसा वीडियो ट्वीट किया है, जिससे मोदी जी की सर्वाधिक प्रचारित उज्जवला योजना की पोल खोल हो गई।
https://youtu.be/P0w_edOyDNY
हालांकि यह वीडियो संबित पात्रा ने यह संदेश देने के लिए पोस्ट किया था कि वे लोगों से मिल रहे हैं और गरीबों के घर खाना खाकर भाजपा से अच्छा विकल्प आम जनता के लिए कुछ नहीं है, मगर उन्हें नहीं पता था कि गरीबों के घर खाना खाने के क्रम में मोदी सरकार की बहुप्रचारित उज्जवला योजना की पोल खुल जाएगी।
https://youtu.be/SJ_PpUOiuKw
उनके इस वीडियो ने गरीबों के लिए लांच की गई उज्जवला योजना की हकीकत से जरूर जनता को रू—ब—रू करा दिया है। संबित पात्रा द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो मोदी सरकार की बहुप्रचारित योजना उज्ज्वला की सफलता पर सवाल खड़े करता है और उसकी असली तस्वीर भी बयां कर देती है।

गौरतलब है कि भाजपा ने ओडिशा की पुरी सीट से पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को चुनावी मैदान में उतारा है।

पुरी में जीत सुनिश्चित करने के लिए संबित पात्रा कभी भगवान जगन्नाथ की मूर्ति हाथ में रखकर नामांकन दाखिल कर रहे हैं तो कभी गरीबों के घर जाकर उनके यहां भोजन ग्रहण कर खुद और भाजपा को गरीबों का सबसे बड़ा हितैषी बताने की कोशिश।

मगर संबित पात्रा के वीडियो से उज्ज्वला योजना पर ही सवाल उठ गया कि आखिर मोदी जी ने गरीबों को गैस सिलेंडर कहां दिया है, अगर उज्जवला के तहत गरीबों को गैस मिली तो जिस गरीब के घर में संबित खाना खा रहे हैं वहां लकड़ी पर खाना क्यों बन रहा है।