VIDEOS & PICS: मदीना मस्जिद में दुआ मांगने के दौरान इमरान खान के निकले आंसू

मदीना के हजरत मोहम्मद (PBUH) मस्जिद में मदिनह में पैगंबर मुहम्मद (पीबीयूएच) मस्जिद में दुआ मांगते हुए पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में इमरान खान दुआ मांगने के दौरान रोते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दुआ मांगते’ वक्त इमरान खान के आंसू निकल आये हैं।

रिपोर्टों के मुताबिक, पाकिस्तान प्रधान मंत्री सोमवार को 23-25 ​​अक्टूबर से रियाद में होने वाले तीन दिवसीय अंतरराष्ट्रीय निवेश सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए सऊदी अरब पहुंचे हैं।

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान मदीना में पैगंबर मुहम्मद (PBUH) मस्जिद में अपन साथ आये प्रतिनिधिमंडल के साथ नमाज़ पढ़ने के बाद दुआ की, जिसमें शाह मेहमूद कुरेशी (विदेश मामलों के मंत्री), असद उमर (वित्त मंत्री), सूचना मंत्री फवाद चौधरी और अब्दुल रजाक दाऊद (निवेश पर प्रधान मंत्री के सलाहकार) शामिल थे। ।

इमरान खान की यात्रा इसलिए हुई क्योंकि पाकिस्तान अपने खराब वित्त को कम करने के लिए अरबों डॉलर की निवेश की तलाशी में “दोस्ताना” राष्ट्रों को अदालत में जारी रखता है क्योंकि इसे भुगतान संकट का संतुलन और अंतर्राष्ट्रीय के साथ आगामी वार्ता का सामना करना पड़ता है संभावित बकाया पर मौद्रिक निधि (आईएमएफ)।

इमरान खान ने सितंबर में सऊदी अरब के प्रीमियर के रूप में अपनी पहली विदेश यात्रा की, क्योंकि इस्लामाबाद ने आईएमएफ पहुंचने से पहले वित्त पोषण के वैकल्पिक मार्ग खोजे।