इमरान ख़ान ने पीएम मोदी को किया फोन, दी जीत के लिए बधाई!

इमरान ख़ान ने पीएम मोदी को किया फोन, दी जीत के लिए बधाई!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को फोन किया है और लोकसभा चुनावों में जीत की बधाई भी दी। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की तरफ से जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि इमरान खान ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ मिलकर काम करने की इच्छा जताई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टेलिफोन कॉल और जीत की बधाई के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का धन्यवाद किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि सहयोग तथा इस क्षेत्र की उन्नति और तरक्की के लिए भरोसे और आतंकवाद तथा हिंसामुक्त वातावरण का बनाया जना जरूरी है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी सरकार की ‘पड़ोसी पहले’ की नीति पर भी बात की।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, पाकिस्तान विदेश मंत्रालय की तरफ से कहा गया है कि इमरान खान ने दक्षिण एशिया में शांति, प्रगति और उन्नति के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर काम करने की इच्छा जताई है। इमरान खान ने दोनो देशों की जनता की भलाई के लिए मिलकर काम करने की इच्छा जताई है।

इमरान खान के अलावा मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति नशीद और नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री माधव नेपाल ने भी प्रधानमंत्री मोदी को फोन पर जीत की बधाई दी है।

Top Stories