राम मंदिर का विरोध करने वालों का देश में रहना मुश्किल हो जायेगा- शिवसेना

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर संत समाज के बाद अब शिवसेना ने हुंकार भर दी है। शनिवार को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के अयोध्या पहुंचने से पहले ही शिवसेना ने अपने तेवर दिखा दिए हैं।

दरअसल, शिवसेना सांसद संजय राउत ने मंदिर के निर्माण को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा है कि जब हमने 17 मिनट में बाबरी मस्जिद को तोड़ दिया था तो फिर कानून बनाने में कितना समय लगेगा।

आपको बता दें कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 24 नवंबर को अयोध्या पहुंच रहे हैं, जहां उसके अगले दिन विश्व हिंदू परिषद और शिवसेना के अलावा संत समाज के कई लोग मिलकर धर्मसभा का आयोजन कर रहे हैं। उद्धव के अयोध्या पहुंचने से पहले संजय राउत बड़ा बयान देकर एक माहौल खड़ा कर दिया है।

उन्होंने कहा है कि हमने 17 मिनट में बाबरी तोड़ दी, तो कानून बनाने में कितना टाइम लगता है? राष्ट्रपति भवन से लेकर यूपी तक बीजेपी की सरकार है। राज्यसभा में ऐसे बहुत से सांसद हैं जो राम मंदिर के साथ खड़े रहेंगे, जो विरोध करेगा उसका देश में रहना मुश्किल होगा।’

आपको बता दें कि शिवसेना कार्यकर्ताओं का एक जत्था गुरुवार को ही अयोध्या के लिए रवाना हो गया है। अयोध्या जाने से पहले संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि 25 नवंबर को उद्धव अयोध्या में एक रैली भी करेंगे, जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे। खास बात यह है कि उद्धव के बगावती तेवरों के बावजूद यूपी सरकार ने अभी तक उनके कार्यक्रम पर रोक नहीं लगाई है।

साभार- ‘पत्रिका’