बीजेपी विधायक का अश्लील वीडियो वायरल, मचा हड़कंप!

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी और पीडीपी के बीच बढ़ती तल्खियों के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आरएसपुरा विधायक गगन भगत इलाके की ही एक युवती के साथ दिख रहे हैं।

इस तस्वीर के सामने आने के बाद उन्हें गुरुवार को जम्मू में पार्टी की तीन सदस्यों की अनुशासन समिति के सामने तलब किया गया। इनमें मुख्य प्रवक्ता सुनील सेठी, वरिंदरजीत सिंह और एनडी राजावल शामिल हैं।

कमिटी के सदस्यों ने तस्वीर के बाबत गगन से बातचीत की। हालांकि क्या बात हुई और गगन ने क्या सफाई पेश की इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। गगन भगत की पत्नी मोनिका अपने दो बच्चों के साथ पति से अलग रहती हैं। वहीं इस तस्वीर पर बीजेपी विधायक का कहना है कि यह उनकी छवि खराब करने के लिए प्लान किया गया है। तस्वीरें मॉर्फ्ड हैं।

गगन भगत की पत्नी मोनिका भी बीजेपी की अनुशासन समिति के सामने पेश हुईं। उन्होंने अपने पति पर दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध रखने के आरोप लगाये। साथ ही उन्होंने अपने समर्थन में कुछ तस्वीरें और सबूत भी पेश किये। मोनिका का आरोप है कि उनके पति बिना तलाक लिए दूसरी औरत के साथ रहते हैं उन्हें इंसाफ चाहिए।

आपको बता दें कि जिस महिला के साथ विधायक की तस्वीरें वायरल हुयी हैं उस युवती के पिता ने पिछले साल विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था जिसमे आरोप लगाया था था कि गगन ने ही उनकी बेटी को किडनैप किया है।

साभार- ‘न्यूज 24’