बीजेपी और RSS भगवन प्रेमी नहीं बल्कि गोडसे प्रेमी है- राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए 19 मई को मतदान होगा। ऐसे में भोपाल लोकसभा सीट के लिए भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने नाथूरम गोडसे पर बयान देकर बवाल खड़ा कर दिया है। इस मुद्दे को भुनाने में विपक्ष भी कोई कमी नहीं छोड़ रहा है।

आज तक पर छपी खबर के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज ट्वीट कर गोडसे के जरिए भाजपा पर निशाना साधा है। राहुल ने भाजपा और आरएसएस को गोडसे प्रेमी बताया।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ” आखिरकार भाजपा और आरएसएस के बारे में पता चल गया। ये गॉड (भगवान) प्रेमी नहीं बल्कि गोडसे के प्रेमी हैं। इसके अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने भी ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा, “साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के महात्मा गांधी जी के हत्यारे गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान से भाजपा सिर्फ चुनाव को देखते हुए किनारा कर रही है, यदि चुनाव बाकी न होते तो पूरी भाजपा साध्वी व शहीद करकरे को लेकर दिए बयान पर उनके साथ खड़ी होती क्योंकि यही भाजपा की सोच है।

बता दें कि मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा ने गुरुवार को दिए बयान में कहा था कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे. हालांकि बाद में साध्वी प्रज्ञा ने इस बयान पर माफा मांग ली थी, इस पूरे मामले में विपक्ष ने जमकर भाजपा पर निशाना साधा। इससे पहले साध्वी ने शहीद हेमंत करकरे पर भी विवादित बयान दिया था।