मंदसौर बलात्कार मामला: बॉलीवुड अभिनेत्री कोइना मितरा ने की धार्मिक रंग देने की कोशिश

मुंबई: मंदसौर में नाबालिग के साथ दरिंदगी के मामले में पीड़ित परिवार आरोपी के लिए फांसी की सज़ा की मांग कर रहा है। इसके अलावा कई लोगों ने इस घटना पर बॉलीवुड की चुप्पी पर सवालिया निशान भी लगाया है, लेकिन अब बॉलीवुड़ की प्रमुख अभिनेत्री कोइना मितरा ने इस घटना पर ट्विट किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हैरानी की बात यह है कि कोइना ने इस घटना को धार्मिक रंग देने की कोशिश की है। कोइना ने लिखा कि अब कोई कैंडल मार्च नहीं निकाल रहा है क्योंकि इस बार यह घटना एक हिन्दू बच्ची के साथ पेश आया है, जब किसी मुस्लिम लड़की के साथ बलात्कार जैसे कोई घटना पेश आता है तो इस देश के कुछ गिने चुने लोग सड़कों पर मोमबत्ती लेकर हाय तौबा मचाते हैं।

अभिनेत्री कोइना मितरा के इस ट्विट पर गौहर खान भड़क गईं। गौहर खान ने कोइना मितरा को निशाने पर लेते हुए लिखा, क्या मैंने तुम्हें बनाया था? मुसलमानों से नफरत करती हो। एक मुसलमान जो बड़ा अपराध करता है वह जिहादी है और अगर एक हिन्दू ऐसा ही अपराध करता है तो वह हिन्दू है।

हैरत है, लेकिन मुझे ख़ुशी है कि कम से कम मुसलमान ऐसे अपराध के समर्थन में मार्च तो नहीं निकालते। स्पष्ट है कि मंदसौर में पिछले 26 जून की शाम कथित तौर पर आठ साला नाबालिग बच्ची के साथ इरफ़ान नामी एक शख्स ने हैवानियत की सीमा पार कर दें। इरफ़ान ने बच्ची की बलात्कार के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में राड या लकड़ी जैसी चीज़ डाल दी। बच्ची को नाज़ुक हालत में होस्पिटल में भर्ती कराया गया था। हालाँकि इलाज के बाद बच्ची की स्थिति स्थिर है, लेकिन अभी भी वह अस्पताल में इलाज चल रहा है।