भारत-पाकिस्तान का मुकाबला वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मैच होगा: अब्बास

भारत-पाकिस्तान का मुकाबला वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मैच होगा: अब्बास

लाहौर: पाकिस्तान के साबिक़ कप्तान ज़हीर अब्बास ने भारतीय टीम में महेंद्र सिंह धोनी कि मजूदगी को ट्रम्प कार्ड क़रार देते हुए कहा है कि धोनी पहले मर्तबा आलमी कप में क़यादत करने वाले विराट कोहली के लिए मददगार साबित होंगे. ज़हीर अब्बास ने मज़ीद कहा की उनके लिए भारत पाकिस्तान रक़ाबत एशिया से भी कहीं बढ़कर है और क्रिकेट के किसी भी पूरे स्टार की तरह वह भी इस मुकाबला का शिद्दत से इंतज़ार कर रहे हैं.

मेगा इवेंट्स में भारत-पाकिस्तान मुबाकले के बारे में एशियाई ब्रैडमैन ने कहा कि रिकॉर्ड अगर भारतीय टीम के हक़ में हैं लेकिन अपने दिन पाकिस्तानी टीम किसी भी हरीफ़ को शिकस्त देने कि सलाहियत रखती है और तमाम तर इन्हेसर इस बात पर होगा की कौन सी टीम 16 जून को मेनचेस्टर में दावों को बर्दाश्त करते हुए अपने कसाब पर काबू रखती है.

ज़हीर अब्बास ने मज़ीद कहा के यह टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मैच होगा और इससे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता कि कौन सी टीम कामयाबी हासिल करती है. ज़हीर अब्बास ने कहा कि फॉर्मेट और इंग्लिश एकेट उनके पेश नज़र इस मर्तबा वर्ल्ड कप में फिटनेस को बहुत ज़्यादा अहमियत हासिल होगी और सबसे फुट टीम को ही आखरी चार में जगह बनाने का मौका मिलेगा. ज़हीर अब्बास ने वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान कि हतमी टीम में तब्दीलियों पर इत्मीनान ज़ाहिर करते हुए कहा है कि पाकिस्तानी टीम को इंग्लैंड के खिलाफ सरीज़की नाकामी को भूलकर वर्ल्ड कप पर तवज्जु देने चाहिए. पाकिस्तानी टीम को अपनी फील्डिंग की बेहतरी पर भी मुतवज्जह रहना चाहिए.

Top Stories