VIDEO : शादी के रिसेप्शन में दोस्तों ने वेडिंग गिफ्ट पर दूल्हे-दुल्हन को दिया पेट्रोल का एक कैन! वायरल

नई दिल्ली : तमिलनाडु में युवाओं के एक समूह ने अपने नव विवाहित मित्र को वेडिंग गिफ्ट के तौर पर पेट्रोल का एक कैन दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया का वायरल हो गया है। सोशल मीडिया में वायरल विडियो दिखाता है कि शादी के रिसेप्शन के दौरान युवा जोड़े को दोस्तों और रिश्तेदारों द्वारा बधाई दी जाती है, जब अचानक दोस्तों के समूह में शामिल हो जाते हैं और उन्हें पेट्रोल का एक कैन सौंप दिया जाता है जिससे पूरी भीड़ हंसी में फूट जाती है। वीडियो तमिलनाडु से उभरा है जहां पेट्रोल की कीमत प्रति लिटर 85.15 (1.17 डॉलर) तक पहुंच गई है।

More gifts like these are welcome

Tamil Nadu couple gets petrol as wedding present. #ITVideoMore videos: http://bit.ly/it_videos

Posted by India Today on Sunday, September 16, 2018

संजय मयख, मीडिया सेल सदस्य सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने बताया कि “आम आदमी को राहत देने के लिए सरकार अपनी पूरी कोशिश कर रही है लेकिन प्रांतीय सरकारें बोझ को साझा करने के लिए तैयार नहीं हैं। इस प्रकार के नकल केवल प्रचार प्राप्त करने के लिए हैं और उससे ज्यादा कुछ नहीं,”। इस बीच, मुख्य विपक्षी कांग्रेस पार्टी ने सरकार कहा कि कीमतों में बढ़ोतरी होने पर पेट्रोल पंपों को जल्द ही अपनी मशीनों को फिर से भरना होगा।

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु संघवी ने संवाददाताओं के एक समूह को बताया, “भारत में पेट्रोल पंप केवल पर्याप्त स्लॉट के साथ बने होते हैं ताकि ईंधन के प्रति लीटर की दो अंकों की लागत प्रदर्शित हो सके। यदि प्रति लीटर लागत 99 अंकों से अधिक हो जाती है, तो उन्हें मशीन को पुनर्स्थापित करना होगा।”