इंदौर : मंदिर के अंदर कालेज की छात्रा से गैंगरेप, तीनों आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के धार जिले में एक छात्रा के साथ मंदिर के अंदर गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस घटना में शामिल तीनों आरोपियों को कुछ ही घंटों के अंदर पकड़ लिया गया। गैंगरेप की यह वारदात धार जिले के धामनोद क्षेत्र में हुई। घटना की जानकारी देते हुए धामनोद पुलिस स्टेशन के इनचार्ज मोहन जाट ने बताया कि पीड़ित लड़की यहां पर अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए आई थी।

वह बस से उतरी और एक मंदिर के बगल में इंतजार करने लगी। इसी दौरान एक आरोपी वहां आया और अकेले बैठने की वजह पूछने लगा। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बातचीत के दौरान सुरक्षा का हवाला देते हुए लड़की से मंदिर के अंदर जाकर बैठने को कहा।

इसी दौरान आरोपी ने अपने दो अन्य साथियों को बुला लिया और मंदिर का चेन बंद कर लड़की के साथ गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए। इधर लड़की ने घटना की सूचना अपने एक दोस्त को दी, जिसने पुलिस को फोन कर बुलाया।

लड़की ने अपने साथ हुई वारदात के बावजूद यह नोटिस कर लिया था कि बाइक से आए एक आरोपी की बाइक पर एक स्टिकर लगा था, जिस पर ‘संजू बाबा’ लिखा हुआ था। इसके साथ ही उसने तीनों आरोपियों के हुलिए का विवरण भी पुलिस को दिया।

पुलिस ने इसके बाद पीड़िता द्वारा मुहैया कराई गई सूचना के आधार पर बाइक को ट्रैक कर लिया और 30 वर्षीय संजय पटेल को अरेस्ट कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी टूट गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि इस वारदात में अखिलेश पटेल (25) और महादेव पाटीदार (45) भी शामिल थे।