भाजपा सांसद और विधायक आपस में भिड़े जमकर चले लात-घूसे, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश: बुधवार को आगर-मालवा जिले में राज्य सरकार द्वारा निकाली जा रही ‘एकात्म यात्रा’ के दौरान देवास-शाजापुर के भाजपा सांसद मनोहर उंटवाल और भाजपा के ही विधायक गोपाल परमार आपस में उलझ गए। जिससे दोनों पक्षों के तरफ से गाली गलौज के साथ साथ लात घूंसे भी चले।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को राज्य सरकार द्वारा निकाली गई एकात्म यात्रा जब आगर पहुंची उसी दौरान ध्वज को लेकर दोनों नेताओं ने आपस भीड़ भीड़ गये। जिससे दौरान दोनों नेताओं ने एक-दूसरे को धक्का-मुक्की की। दोनों नेताओं को आपस में लड़ते देख उनके समर्थक भी आपस में उलझ गए।

समर्थकों के बीच भी जमकर लात-घूसे चली और मारपीट हुई। इस पुरे घटनाक्रम का फुटेज कैमरा में कैद हो गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहां है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस वीडियो में आप देख सकते है कि, किस तरह भाजपा सांसद मनोहर उंटवाल और विधायक गोपाल परमार एक दूसरे से लड़ रहे हैं और किस तरह उनके समर्थकों के बीच लात-घूंसे चल रहे हैं। उधर हंगामा बढ़ता देख पुलिस और पार्टी के वरिष्ठ नेता आगे आए और मामले को शांत कराया।

'एकात्म यात्रा' के दौरान आपस में भिड़े बीजेपी सासंद और विधायक

मध्य प्रदेश: 'एकात्म यात्रा' के दौरान आपस में भिड़े बीजेपी सांसद मनोहर उंटवाल और विधायक गोपाल परमार, दोनों के बीच जमकर चले लात-घूंसे और हुआ गाली-गलौज( यह वीडियो डॉ. आनंद राय के ट्विटर अकाउंट से लिया गया है)http://www.jantakareporter.com/hindi/bjp-mp-and-bjp-mla-fell-spat-in-mp/169380/

Geplaatst door जनता का रिपोर्टर op Donderdag 18 januari 2018