IPL: रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 रन से हराया

IPL: रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 रन से हराया

आईपीएल के एक रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 रनों से हरा दिया है .

 

सिद्धार्थ कौल ने 84 के स्कोर पर आरसीबी का पांचवां विकेट गिराया. मोईन अली (10) को उन्होंने विकेट के पीछे ऋद्धिमान साहा के हाथों कैच कराया.  एबी डिविलियर्स (5) को राशिद खान ने बोल्ड कर लौटाया. 80 रनों पर आरसीबी का चौथा विकेट गिरा. इससे पहले 74 के स्कोर पर आरसीबी को बड़ा झटका लगा. कप्तान विराट कोहली (39) को शाकिब अल हसन ने पवेलियन भेजा, यूसुफ पठान ने शॉर्ट थर्डमैन पर एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा.

60 के स्कोर पर मनन वोहरा (8) को संदीप शर्मा ने बोल्ड कर हैदराबाद को दूसरा विकेट दिलाया. बेंगलुरु की ओर से पार्थिव पटेल और मनन वोहरा ने पारी की शुरुआत की. तीसरे ओवर में 24 के स्कोर पर आरसीबी को पहला झटका लगा. पार्थिव पटेल (20) को शाकिब अल हसन ने एलबीडब्ल्यू कर दिया.

बेंगलुरु को मिला 147 रनों का टारगेट

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने घर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 147 रनों का टारगेट दिया है. आज आरसीबी के गेंदबाज शुरू से हावी रहे. कप्तान केन विलियमसन की अर्धशतकीय पारी के अलावा सनराइजर्स की ओर से कोई और बड़ी पारी देखने को नहीं मिली. आरसीबी की ओर से मोहम्मद सिराज ने किफायती रहते हुए 4 ओवरों में 25 रन देकर 3 विकेट झटके. टिम साउदी ने 30 रन देकर 3 विकेट चटकाए, जबकि युजवेंद्र चहल और उमेश यादव को एक-एक विकेट मिला.

Top Stories