पश्चिम बंगाल में ‘जय श्री राम’ के नाम पर राजनीतिक तेज, तृणमूल और बीजेपी आमने-सामने!

पश्चिम बंगाल में ‘जय श्री राम’ के नाम पर राजनीतिक तेज, तृणमूल और बीजेपी आमने-सामने!

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनावों में खराब प्रदर्शन करने वाली तृणमूल कांग्रेस के जख्मों पर नमक छिड़कते हुए भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ‘‘जय श्री राम’’ लिखा दस लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय किया है।

इंडिया टीवी पर छपी खबर के अनुसार, पश्चिम बंगाल से भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह ने पीटीआई से कहा, ‘‘हमने मुख्यमंत्री के आवास पर 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय किया है जिन पर ‘जय श्रीराम’ लिखा होगा।’’

तृणमूल कांग्रेस के विधायक रह चुके सिंह आम चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए थे। उन्होंने यह बात भाजपा कार्यकर्ताओं के समूह पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किये जाने के बाद कही जो उस स्थान के बाहर प्रदर्शन के दौरान ‘जय श्रीराम’ के नारे लगा रहे थे जहां तृणमूल कांग्रेस के नेता बैठक कर रहे थे।

तृणमूल कांग्रेस सूत्रों ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेता उत्तर 24 परगना जिले के कांचरापाडा में एकत्रित हुए थे ताकि पार्टी के उन कार्यालयों को फिर से वापस लेने की रणनीति बनायी जा सके जिन्हें कथित रूप से भाजपा कार्यकर्ताओं ने ले लिया है। कांचरापाडा सिंह के बैरकपुर संसदीय क्षेत्र के तहत आता है।

Top Stories