जलालगढ़: खाताहाट-पीपरपांति मेन रोड पर कीचड़ को लेकर दुकानदारों व स्थानियों ने किया हंगामा, आवागमन बाधित

जलालगढ़: खाताहाट-पीपरपांति मेन रोड पर कीचड़ को लेकर दुकानदारों व स्थानियों ने किया हंगामा, आवागमन बाधित

जलालगढ़: जलालगढ़ प्रखंड के अंतर्गत खाताहाट-पीपरपांति मेन रोड पर बारिश के कारण जल जमाव व कीचड़ से आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया है। इसको लेकर खाताहाट के दुकानदारों व स्थानीय लोगों ने सड़क जामकर जमकर बवाल काटा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

सूचना के अनुसार खताहाट- पीपरपांति मेन रोड पर हल्की भी बारिश होती है तो जगह जगह कटाव के कारण कीचड़ से भर जाता है, इस रोड पर गाड़ी तो क्या पैदल चलना भी दूभर हो जाता है।

खाता मार्किट के दुकानदार व समाजसेवी आरफीन अंसारी ने बताया कि पंचायत प्रतिनिधि से बात करने के बावजूद कोई समाधान न होने पर यह जाम किया गया है। पिंटू अंसारी ने इस समस्या को लेकर स्थानीय विधायक आफाक आलम से बातचीत की। विधायक जी ने आश्वासन दिया है कि हम जूनियर इंजीनियर व स्थानीय मुखिया से बात करके इस समस्या का तत्काल समाधान करवाते हैं।

सीताराम, दीपक साह, सूरज साह, छोटू अंसारी, तौसीफ अंसारी, तबरेज़ आलम व कई स्थानीय लोगों ने बताया कि इस समस्या का तत्काल समाधान नहीं होता है तो यहाँ के आवागमन को ठप करते हुए एनएच 57 तक जाम करेंगे।

गौरतलब है कि खाताहाट इस एरिये का मेन मार्किट है यहाँ पचासों गाँव के लोग खरीदारी करने आते हैं, और इन गाँवों के निकासी का भी यही एकमात्र साधन है। आए दिन यहाँ कीचड़ की वजह से एक्सीडेंट होते रहता है। आज भी एक बकरा का कीचड़ की वजह से गाड़ी फिसलने के कारण एक्सीडेंट हो गया, कई लोग घायल होने से बाल बाल बच गए। रोजाना बीमारों, महिलाओं और बच्चों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

Top Stories