झारखण्ड: बिना यूनीफॉर्म के विद्यालय आने पर शिक्षक ने तोड़ दी छात्र की उंगली

झारखण्ड: बिना यूनीफॉर्म के विद्यालय आने पर शिक्षक ने तोड़ दी छात्र की उंगली

रांची: भाजपा शासित राज्य झारखण्ड से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जान कर आप की भी खून खुल उठेगी। दरअसल मामला यह है कि झारखण्ड के एक स्कूल में एक छात्र यूनीफॉर्म पहनकर नहीं आया जिसकी वजह से विद्यालय के शिक्षक ने छात्र की उंगली तोड़ दी। जिसके बाद छात्र बेताहसा दर्द के कारण तड़पने लगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जानकारी के मुताबिक, यह घटना मैथन केन्द्रीय विद्यालय की है। जहां रविवार और सोमवार की छुट्टी के बाद मंगलवार को विद्यालय खुला तो पीड़ित छात्र के माता-पिता ने काली दक्षिण पंचायत की मुखिया विनीता चौधरी के साथ स्कूल पहुंचकर प्राचार्य से लिखित शिकायत की और शिक्षक के खिलाफ कारवाई की मांग की।

बच्चे के पिता विपिन कुमार ने अपने शिकायत में कहा है कि उनका बेटा 8वीं कक्षा का छात्र हिमांशु कुमार शनिवार को अपने स्कूल ड्रेस पहनकर विद्यालय नहीं जा पाया था। जिसके कारण शिक्षक कुंडू गुस्से में आ गया और हिमांशु की उंगली मोड़कर तोड़ दी।

उनका आरोप है कि उन्हें उनके बच्चे की उंगली टूटने तक की भी जानकारी स्कूल से नहीं दी गई। जब छात्र घर लौटा तो माता-पिता को इस की जानकारी हुई। पिता विपिन कुमार ने कहा कि यदि स्कूल प्रबंधन आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई नहीं करेगा तो हम न्यायलय की शरण में जाएंगे।

Top Stories