कन्‍हैया के नामांकन में जावेद, शबाना, स्वरा सहित कई नामचीन हस्तियां के आने की संभावना

बिहार के बेगूसराय लोकसभा सीट से सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार 9 अप्रैल को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उनके नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान बॉलीवुड स्टार से लेकर कई नामचीन हस्तियों के शामिल होने की संभावना है। कन्हैया के पक्ष में एकजुटता दिखाने प्रसिद्ध बॉलीवुड जोड़ी जावेद अख्तर और शबाना आज़मी भी शामिल हो सकती हैं। हालांकि, कवि, गीतकार, पटकथा लेखक तथा पद्म और साहित्य अकादमी पुरस्कार से सम्मानित जावेद अख्तर और उनकी पत्नी शबाना आजमी (एक प्रसिद्ध फिल्म, टीवी और थिएटर अभिनेत्री) ने अभी तक नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने की पुष्टि नहीं की है। कन्हैया ने काफी सारे अन्य लोगों को भी न्योता भिजवाया है।

एचटी की रिपोर्ट के अनुसार, कन्हैया कुमार के छोटे भाई प्रिंस कुमार ने बताया, “हमें उम्मीद है कि शबाना आजमी और जावेद अख्तर 9 अप्रैल को नामांकन के समय मौजूद रह सकते हैं या फिर जब चुनाव अभियान जोरों पर होगा, तब वे शामिल हो सकते हैं।” प्रिंस ने यह भी दावा किया कि वर्ष बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री स्वरा भास्कर के भी कन्हैया के नामांकन में आने की संभावना है। लेखिका और छात्र कार्यकर्ता गुरमेहर कौर, जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्यालय की पीएचडी छात्रा शेहला राशिद भी संभावित अतिथियों की सूची में शामिल हैं।

प्रिंस कुमार ने आगे कहा, “फिल्म निर्देशक और अभिनेता से राजनेता बने प्रकाश राज भी कन्हैया कुमार के नामांकन के दौरान साथ रह सकते हैं। इन सब के अलावा पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल तथा गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी निश्चित रूप से नामांकन कार्यक्रम में शामिल होंगे। रोहित चक्रवर्ती वेमुला की मां और जेएनयू से लापता छात्र नजीब अहमद की मां भी इस अवसर पर शामिल होकर एकजुटता दिखा सकती हैं।”