VIDEO- कासगंज में बेगुनाह मुसलमानों को घरों के दरवाजे तोड़ कर उठा रही है यूपी पुलिस?

कासगंज में बेगुनाह मुसलमानों को घरों के दरवाजे तोड़ कर उठा रही है यूपी पुलिस? जी हाँ आप ने सही पढ़ा !  अगर सोशल मीडिया पर वायरल विडियो के दावों की माने तो कासगंज में हुई सांप्रदायिक हिंसा के दौरान मारे गए चंदन गुप्ता की हत्या के मुख्य आरोपी की पुलिस  गिरफ्तारी के बाद,  पुलिस और आरोपीयों की तलाश में जगह जगह छापेमरी कर रही है।  वही सोशल मीडिया पर वायरल विडियो को लेकर दावा  किया गया है की यूपी पुलिस लोगों के घरों के दरवाजे तोड़ लोगों को गिरफ्तार कर रही  । पुलिस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है ।  ताजा वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि पुलिस कथित तौर पर कासगंज हिंसा में शामिल कुछ मुसलमानों के घरों के दरवाजे तोड़कर लोगों को जबरन लेकर जाते हुए दिखाई दे रही है। वीडियो को शेयर कर रहे लोगों का आरोप है कि कासगंज हिंसा को लेकर बेगुनाम मुसलमानों के साथ यूपी पुलिस ज्यादती कर रही है। फेसबुक पर जाकिर अली त्यागी नाम के यूजर ने विडियो को शेयर करते हुए  लिखा हैं  “कासगंज दंगे में पहली बार मीडिया का निषपक्ष रूप सामने आया लेकिन फ़िर भी सरकार बेगुनाह मुस्लिम जवानों की फ़र्ज़ी गिरफ्तारियां करने में लग गई है”

वही एक और अनस नवाब नाम के एक यूजर  लिखा  है कि, ‘कासगंज दंगे में बेगुनाह मासूम मुसलमान हो रहे हैं गन्दी राजनीति के शिकार..अल्लाह रहम करे।’

ये फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  हालांकि  इस विडियो की सत्यता की पुष्टि ‘सिआसत नहीं करता है।

कासगंज दंगे में पहली बार मीडिया का निषपक्ष रूप सामने आया लेकिन फ़िर भी सरकार बेगुनाह मुस्लिम जवानों की फ़र्ज़ी गिरफ्तारियां करने में लग गई है।

Posted by Zakir Ali Tyagi on Wednesday, January 31, 2018

https://www.facebook.com/permalink.php?story_fbid=555326481496654&id=100010579215074