बवाना जीत पर केजरीवाल ने BJP को दी चुनौत, कहा- हिम्मत है तो हर चुनाव में VVPAT का इस्तेमाल कराओ

दिल्ली विधानसभा के बवाना उपचुनाव में ‘आप’ के प्रत्याशी राम चंद्र ने विपक्षी पार्टियों बीजेपी और कांग्रेस को पीछे छोड़ कर जीत हासिल की। जिससे आम आदमी पार्टी में ख़ुशी की लहर छाई हुई है। इस उपचुनाव में राम चंद्र ने 24 हजार से ज्यादा वोट हासिल किए।

इस शानदार जीत के बाद आप मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के हौसले बुलंद हैं की उन्होंने बीजेपी को चुनौती दी है कि वे सभी चुनाव VVPAT मशीनों से कराकर देखें तो पता चले की जनता किसे चुनती है।

उपचुनाव के नतीजे आने के बाद सीएम केजरीवाल ने अपने आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और हाल ही के चुनाव में इस्तेमाल हुए EVM में छेड़छाड़ का मुद्दा उठाया।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता ने AAP पर यकीन किया और हमें जितवा कर साबित कर दिया कि पैसों देकर लोगों को खरीदने वाली बीजेपी की राजनीति दिल्ली में फेल हो गई है।

बीजेपी वाले EVM से छेड़छाड़ के बलबूते जीत का दावा करते हैं। अगर आपकी पार्टी में दम है तो हर चुनाव VVPAT वाली EVM मशीनों से कराओ।

आपको बता दें की बवाना उपचुनाव में आप प्रत्याशी राम चंद्र ने बीजेपी के उम्मीदवार वेद प्रकाश को 24,052 वोटों से हरा कर जीत हासिल की। राम चंद्र को 59,886 वोट मिले। जबकि बीजेपी उम्मीदवार वेदप्रकाश को 35,834 वोट मिले।