जानिए, किसने की नमाज़ियों को कुचल कर मारने की कोशिश?

जानिए, किसने की नमाज़ियों को कुचल कर मारने की कोशिश?

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शाहदरा इलाके में बुधवार को ईद की नमाज अदा करने के बाद एक मस्जिद से बाहर आ रहे लोगों के बीच चोरी की एक कार दौड़ाने वाले 26 वर्षीय शख्स और उसकी महिला साथी को हिरासत में ले लिया गया है।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, पुलिस ने गुरुवार को इस बात की पुष्टि की है। इसके साथ ही घटना के बाद जगतपुरी में जिन उपद्रवियों ने डीटीसी की बसों में तोड़फोड़ और पथराव किया था उनके खिलाफ भी संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया जा रहा है।

यह कार्रवाई सोशल मीडिया पर कुछ नमाजियों द्वारा तोड़फोड़ किए जाने के वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस द्वारा की गई है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी शाहरूख जगतपुरी इलाके के गोविंदपुर का निवासी है. उसे और उसकी 24 वर्षीय महिला सहयोगी को गिरफ्तार किया गया. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

पुलिस ने कहा कि आरोपी वाहन चोरी और लूटपाट के 27 मामलों में शामिल है। उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह नशे के आदी शाहरूख ने यह पाया कि क्षेत्र में भारी तादाद में पुलिस बल तैनात है। इससे वह डर गया और उसने वहां से भागने का प्रयास किया। इस दौरान यह घटना हुई।

पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) मेघना यादव ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की सहायता ली और आरोपी को उसकी महिला सहयोगी के साथ बुधवार रात हिरासत में ले लिया।

आपको बता दें कि नमाजियों के मध्य कार दौड़ाने की घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जगतपुरी थाने और डीटीसी की बसों पर पथराव किया था। इसके साथ ही भीड़ ने डीटीसी की बसों में तोड़फोड़ भी की थी।

Top Stories