राहुल गांधी से कुमार स्वामी की मुलाक़ात, गठबंधन सरकार के स्थिरता में सहयोग की अपील

नई दिल्ली: कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमार स्वामी ने सोमवार को यहाँ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाक़ात की और राज्य में जनता दल यूनाईटेड कांग्रेस की मिश्रित सरकार के काम काज से संबंधित मुद्दे पर विचार किया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नीति आयोग की गवर्निंग परिषद की बैठक में हिस्सा लेने आने वाले मिस्टर कुमार स्वामी राज्य संबंधित विभिन्न मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री के साथ चर्चा के लिए अभी राजधानी में ही स्थित हैं। आज सुबह उन्होंने मिस्टर राहुल गांधी से उनकी आवास पर मुलाक़ात की और मिश्रित सरकार के स्थिरता पर बातचीत की।

उन्होंने मिस्टर गांधी से कहा कि उन्हें दोनों पार्टियों के बीच कुछ मतभेद मुद्दे के बारे में अपनी पार्टी के नेताओं से बात करनी चाहिए। बाद में पत्रकारों के साथ बातचीत में मिस्टर कुमार स्वमी ने कहा कि मिस्टर राहुल गांधी ने मिश्रित सरकार के बेहतर काम काज के लिए कुछ मशवरे दिए हैं।

मुख्य मंत्री ने कुछ मंत्रालयों की बंटवारे का मुद्दा भी उठाया और मिस्टर राहुल गांधी से उसका समाधान निकालने को कहा। और उन्होंने इस बारे में डिटेल में जानकारी नहीं दिया। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने कैबिनेट की विस्तार के बारे में बात की? उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस का आंतरिक मामला है।