VIDEO- मुस्लिम लड़के के साथ रहने पर लड़की को यूपी पुलिस ने पीटा, कहे आपतिजनक शब्द

यूपी  के मेरठ में अलग धर्म के छात्र-छात्रा के एकसाथ होने पर मारपीट की घटना के बाद अब पुलिस का चौंकाने वाला खौफनाक रूप सामने आया है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे मेरठ का बताया जा रहा है और कहा गया है कि यूपी पुलिस के सिपाही उस पीड़िता के साथ बदतमीजी कर रहे हैं, जिसे एक मुस्लिम लड़के के साथ पाकर वीएचपी कार्यकर्ताओं ने मारपीट की थी.दावा किया गया है कि यह वीडियो उस वक्त का है, जब पुलिस ने पीड़ित लड़की को वीएचपी कार्यकर्ताओं के चंगुल से बचा लिया था और उसे पुलिस वैन में बैठाया गया था. यह वीडियो पुलिस द्वारा ही बनाए जाने का दावा किया गया है.

वीडियो में सुनाई दे रहा है कि गाड़ी में बैठे पुलिसकर्मियों में से एक उनके साथ पिछली सीट पर बैठी हुई लड़की से पूछ रहा है कि यहां किसके घर रह रही है. इस पर लड़की ने जवाब दिया कि वह यहां नहीं रहती है, बल्कि आई हुई थी. इसी बीच पीड़ित लड़की के साथ बैठी महिला पुलिसकर्मी ने पूछा कि उसके घर (मुस्लिम युवक) क्यों आई थी. इतने में ही वीडियो में सामने बैठा नजर आ रहा पुलिसकर्मी लड़की से कहता है, ‘तुझे मुल्ला ज्यादा पसंद आ रहा है. तू हिंदू लड़की होते हुए मुस्लिम लड़के के साथ रह रही है. तुझे शर्म नहीं आ रही…’

YouTube video

इतना ही नहीं, ऐसा कहते हुए पुलिसकर्मी महिला के लिए अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल कर रहा है. जबकि पीछे से लड़की कह रही है कि नहीं, अंकल ऐसा नहीं है. इतने में ही पीड़ित लड़की के करीब बैठी महिला पुलिसकर्मी थप्पड़ की बरसात कर देती है. महिला पुलिसकर्मी पीड़िता को कई थप्पड़ मारती है.

सोशल मीडिया पर शेयर किया गया ये वीडियो पश्चिम उत्तर के मेरठ का बताया जा रहा है. दरअसल, बीते रविवार को मेरठ में अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखने वाले छात्र और छात्रा के साथ विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित लड़की अपने सहपाठी से किताबें लेने उसके कमरे पर गई थी. इसी दौरान वहां वीएचपी कार्यकर्ता पहुंच गए और दोनों के साथ अभद्रता की. आरोप है कि वीएचपी कार्यकर्ता दोनों छात्रों को घसीटते हुए पुलिस स्टेशन लाए. आरोप है कि जब लड़की को पुलिस ने वीएचपी कार्यकर्ताओं से बचा लिया तो उन्होंने गाड़ी में उसके साथ मारपीट व बदसलूकी की. यहां तक कि इस घटना का वीडियो भी बना लिया.