नहीं सुधर रही है लालू की तबियत, इलाज के लिए ले जाया जा रहा है मुंबई

पटना: चारा घोटाले में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को इस वक्त रांची हाईकोर्ट ने 6 हफ्ते की अस्थायी बेल दे दी है। लालू यादव को यह जमानत मेडिकल के आधार पर दी गई है। बता दें कि रांची के बिरसा मुंडा जेल में सजा काट रहे लालू यादव की तबियत काफी समय से ठीक नहीं चल रही है और वो अब अपना इलाज कराने के लिए मुंबई जाने वाले हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जानकारी के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव ने शनिवार की सुबह को बताया था कि उन्हें चक्कर आ रहा है और बेचैनी हो रही है, जिसके बाद उन्हें पटना के इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (आईजीआईएमएस) अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पता चला कि उनका शुगर लेवल काफी हाई था , हालांकि उन्हें थोड़ी देर बाद ही अस्पताल से छुट्टी मिल गई लेकिन डॉक्टरों ने उन्हं बेड-रेस्ट करने को कहा है, जिसके बाद अब खबर आ रही है कि लालू अब इलाज के लिए मुंबई जाएंगे।

आपको बता दें कि 6 हफ्तों के मेडिकल ग्राउंड पर मिली जमानत के दौरान लालू यादव मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरु में अपना इलाज करवा सकते हैं, ऐसा करने के लिए झारखंड हाईकोर्ट ने उन्हें अनुमति दी है। इससे पहले इसी साल लालू प्रसाद यादव का इलाज रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस अस्पताल और दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस अस्पताल में हो चुका है।