कोर्ट मैरिज करने आए जोड़े को ‘लव जिहाद’ का आरोप लगा हिंदूवादी संगठन ने पुलिस के सामने पीटा

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी के हिन्दू युवा वाहिनी के गुंडों की  गुंडागर्दी अब सिर चढ़ कर बोल रही है। हिन्दू युवा वाहिनी के गुंडों ने बागपत जिला में कोर्ट में शादी करने आये एक प्रेमी जोड़े को लव जिहाद के नाम पर जबरदस्त ढंग से मारपीट कर दिया है। बताया जा रहा है कि यह घटना पुलिस की मौजूदगी में ही हुई है, जिन्होंने उस प्रेमी जोड़े के साथ हो रहे मारपीट को देखता रहा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना बागपत जिले के तहसील परिसर की है। जहां शनिवार को बागपत तहसील में कोर्ट मैरिज के लिए कुछ लोग पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग पंजाब से थे। इन लोगों पर आरोप यह लगाया गया है कि ये लोग एक लड़की को भगाकर लाए हैं और उससे जबरन शादी करने जा रहे थे। जो कि अलग-अलग धर्म के हैं।

इसी दावे को लेकर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने लाव लश्कर के साथ हंगामा खड़ा कर दिया। शिकायत के बाद पुलिस जब तीन लोगों और लड़की को जीप में बिठाने लगी तो उसी दौरान वाहिनी के गुंडों ने उनके साथ मारपीट की। वो इतने बेखौफ थे कि पुलिस की मौजूदगी में भी उनलोगों की कथित रूप से पिटाई करते रहे, लेकिन पुलिस एक लकवे की मरीज की भांति देखती रही।