जमीयत उलमा-ए-हिंद के महमूद मदनी ने पीएम मोदी को लिखा खत!

जमीयत उलेमा ए हिंद के महासचिव मौलाना महमूद मदनी की पीएम मोदी को मुबारकबाद , कहा अल्पसंख्यकों के सम्बन्ध मे विशेष ध्यान देंगे मोदी।

जमीयत उलेमा ए हिंद के महासचिव मौलाना महमूद मदनी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखकर उनकी दूसरी बार चुनावी जीत पर मुबारकबाद पेश की है और उम्मीद की है कि वह अल्पसंख्यकों की शिक्षा ,स्वास्थ्य और रोजगार पर विशेष ध्यान देंगे !

मौलाना मदनी ने अपने पत्र में शनिवार की शाम संसद भवन के सेंट्रल हाल में प्रधानमंत्री के द्वारा अल्पसंख्यकों से संबंधित बयान और उनके इरादो को बहुत ही समयानुसार और आशातीत बताया है ! और कहा है कि हमें पूरी आशा है कि इसे पूरी गंभीरता और तेजी से व्यवहार में लाया जाएगा।

मौलाना मदनी ने जो खत लिखा है उसकी भाषा शैली यह है :

“जनाब वाला की दूसरी बार इंतखाबी जीत पर जमीयत उलेमा ए हिंद और अपनी तरफ से मुबारकबाद पेश करते हैं । आपके भारी बहुमत से जीत ने यह साबित कर दिया है कि अवाम आपके विकास एजेंडे की भरपूर हिमायत करते हैं और यह उम्मीद करते हैं कि आप देश को तरक्की, अमन और खुशहाली की आला से आला मंजिलों तक ले जायेंगे।

मुझे बड़ी उम्मीद है कि आप की पॉलिसी “सबका साथ सबका विकास” जो कि आपकी जीत का सबसे प्रमुख कारण है आप के जरिए पेश किए गए उद्देष्यों और सपनों को जल्द साकार करेगी।

आपका हालिया बयान जिससे यह पता चलता है कि आप अल्पसंख्यकों को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करने के बजाय उनकी तालीम, सेहत और रोजगार पर विशेष धयान देंगे, बहुत ही समयानुसार और आशाजनक है और हमें पूरी उम्मीद है कि इसे पूरी गम्भीरता और तेज़ी से अमल में लाया जाएगा!———-

आपका

महमूद मदनी

महासचिव जमीअत उलमा-ए- हिन्द