ममता का मोदी सरकार को जवाब, कहा- आतंकवादी नहीं है रोहिंग्या मुसलमान, ओवैसी ने बताया BJP का प्रोपेगेंडा

पश्चिम बंगाल: जहाँ केंद्र सरकार भारत में रह रहे रोहिंग्या शरणार्थियों को आतंकवादी बता देश की सुरक्षा के लिए खतरा करार दे रही है। वहीँ

वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की इस पर राय बिलकुल अलग है। उनका मानना है कि रोहिंग्या मुस्लिम शरणार्थी आतंकवादी नहीं हैं।
उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार ने कहा है कि रोहिंग्या मुस्लिम शरणार्थियों के बीच कुछ आतंकवादी भी मौजूद हैं। इसलिए उन्होंने इन शरणार्थियों को लेकर उन्हें डाटा देने के निर्देश दिए हैं।

लेकिन मैं केंद्र सरकार की इस बात से सहमत नहीं हूँ। मुझे लगता है कि ऐसे एक या दो आतंकी उनके बीच हो सकते हैं, लेकिन हमें पूरे समुदाय को बदनाम नहीं करना चाहिए।

हालांकि आतंकी गतिविधि से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। अगर कोई आतंकी है, तो उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा, मगर कोई आम आदमी इसका शिकार न हो।
इस मामले में

AIMIM अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने रोहिंग्या मुसलमानों का समर्थन करते हुए कहा है कि ये बीजेपी का प्रोपेगंडा है। अभी तक कोई भी रोहिंग्या किसी आतंकी संगठन से संबंध के आरोप में गिरफ़्तार नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के हलफनामे में कहा गया कि ये लोग बुद्ध पर हमला करेंगे। लेकिन ऐसा न अब तक हुआ है न ही आगे होगा। ये लोग जो खाने और कपडे से भी वंचित हैं। ये क्या ऐसा करेंगे?