दिल्ली के जामिया इलाके में मेरठ से BSP के जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के एक जिला पंचायत सदस्य की दिल्ली में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है। मृतक का नाम दिलशाद है जो परिवार के साथ दिल्ली के ओखला में रहता था। बदमाशों ने दिल्ली के बाटला हाउस इलाके में दिलशाद को गोलियों का निशाना बनाया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और खबर लिखे जाने तक हत्यारों का पता नहीं चल सका था।

दिलशान बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के चुनाव चिह्न पर मेरठ के वार्ड नंबर 34 से जिला पंचायत का चुनाव लड़ा था। खबरों की मानें तो दिलशाद प्रॉपर्टी का काम भी करता था। सोमवार शाम बाटला हाउस के पास हरी मस्जिद से नमाज पढ़ने के बाद बाहर निकल रहा था कि तभी उस पर अंधाधुध फायरिंग शुरू हो गई। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि उन्हें बटाला हाउस में सर सैयद रोड, जामिया नगर में फायरिंग की घटना का शाम 6.05 बजे कॉल आया। इसके बाद दिलशाद को न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में स्थित होली फैमिली हॉस्पिटल ले जाया गया जहं डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पूछताछ के दौरान स्थानीय निवासियों ने बताया कि हेलमेट पहने दो व्यक्तियों ने दिलशाद पर 4 राउंड फायरिंग की और फिर मौके से भाग निकले। हत्या का मामला दर्ज किया गया है और इस मामले में गहन जांच चल रही है।