मंदसौर गैंगरेप: भाजपा नेता के विवादित बयान, कहा- आरोपी के सिर काटकर वाले को देंगे पांच लाख

मध्य प्रदेश: मंदसौर में 7 साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप मामले पर भाजपा एक नेता विवादित बयान दे दिया है। भाजपा नेता के इस बयान ने सभी को चकित कर दिया है। भाजपा नेता संजीव मिश्रा ने कहा है कि मासूम से रेप करने वाले आरोपी का सिर काटकर लाने वाले को वे पांच लाख का इनाम देंगे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बता दें कि इससे पहले भी इस मामले को लेकर भाजपा नेता सुदर्शन गुप्ता विवादित बयान दे चुके हैं। सुदर्शन गुप्ता ने अपनी विवादित टिप्पणी को लेकर शनिवार को अफसोस भी जताई थी। उन्होंने सामूहिक बलात्कार पीड़ित छात्रा के माता-पिता से शुक्रवार को शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय (एमवायएच) में मुलाकात के दौरान कथित तौर पर कहा था कि उन्हें क्षेत्रीय भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता को धन्यवाद देना चाहिए, क्योंकि वह उनकी बच्ची के हाल-चाल जानने के लिए खासतौर पर मंदसौर से इंदौर पहुंचे।

लेकिन अब एक और भाजपा नेता ने मामले में चौंकाने वाला बयान दिया है। भाजपा नेता संजीव मिश्रा ने कहा है कि मासूम से रेप करने वाले आरोपी का सिर काटकर लाने वाले को वे पांच लाख का इनाम देंगे। बताते चलें कि घटना के कुछ दिन बाद ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके अब संजीव मिश्रा ने मामले में आरोपियों को फांसी देने की मांग की है। उनहोंने आगे कहा कि अगर अदालत ऐसा नहीं करती है तो मैं उस व्यक्ति को पांच लाख रुपये दूंगा जो आरोपी का सिर काटकर ले आएगा।