मंदसौर रेपकांड: पीड़ित परिवार से थैंक्स कहलवाने वाले भाजपा विधायक ने मांगी माफी

मध्य प्रदेश: रेप का शिकार हुई मासूम बच्ची को देखने अस्पताल पहुंचे इंदौर के भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता ने वहां एक बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया. उसके इस बयान को लेकर विवाद बढ़ने पर अब वह माफी मांग ली है, और कहा है कि वो पीड़ित परिवार के साथ हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

दरअसल भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता बच्ची की हालचाल जानने इंदौर के एम वाई अस्पताल पहुंचे. इस मौके पर इंदौर से भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता भी वहां मौजूद थे. जहां सुदर्शन गुप्ता ने बच्ची के घरवालों से कहा, सांसद जी को धन्यवाद बोलिए, स्पेशल आपके लिए आए हैं.

भाजपा विधायक के ऐसे बोल तब सामने आए हैं, जब राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दोषियों को फांसी पर चढ़ाने की बात कही है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि ऐसे मामलों में फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर जल्द इंसाफ किया जाए.

उधर मंदसौर में बच्ची के साथ हुए रेप की घटना से लोगों में काफी गुस्सा है और वो सड़क पर आकर प्रदर्शन कर रहे हैं. उप्रदर्शनकारियों की मांग है कि दोषियों को जल्द से जल्द फांसी पर चढ़ाया जाए.

बता दें कि पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमे पहला आरोपी इरफान (20) की पकड़ा गया. इरफ़ान ने पुलिस पूछताछ में बताया कि बच्ची से बलात्कार की वारदात में उसके साथ मंदसौर के मदरपुरा का रहने वाला आसिफ भी शामिल था. इसके बाद पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी आसिफ धर दबोचा.