MBT लीडर अमज़द उल्लाह खान गिरफ्तार।

हैदराबाद:लीडर अमजद उल्लाह खान को आज पुलिस ने उनके ऑफिस से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी के पीछे की वजह बताते हुए पुलिस ने बताया कि उन्हें ऐतिहायत के तौर पर गिरफ्तार किया जा रहा है क्यूंकि उनकी ओस्मानिा यूनिवर्सिटी में मनाये जाने वाले बीफ फेस्टिवल में शरीक होने की तैयारी थी।

आपको बता दें कि पुलिस पहले ही इस फेस्टिवल को लेकर BJP MLA टी राजा सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, इसके अलावा पुलिस ने यूनिवर्सिटी के 8 आयोजकों को भी कल हिरासत में ले लिया था।  यूनिवर्सिटी में हालत कर्फ्यू जैसे बने हुए हैं और पुलिस ने वहां भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया है ताकि किसी भी लड़ाई झगडे या बड़ी घटना को रोक जा सके।  मामले के बारे में जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 8 आयोजकों को पुलिस टीम ने कल रात ही हिरासत में ले लिया था क्यूंकि कोर्ट के हुकम के अनुसार यूनिवर्सिटी में किसी तरह का कोई फेस्टिवल करने पर रोक लगी हुई है। वहीँ पुलिस के असिस्टेंट कमिश्नर के राम भूपाल राऊ ने बताया कि बीजेपी MLA राजा सिंह को भी ऐतिहायत के तौर पर गिरफ्तार किया गया है ताकि किसी अनहोनी घटना को टाला जा सके।

गौरतलब है की सिंह ने अपने एक बयान में कहा था की अगर बीफ फेस्टिवल हुआ तो हम हैदराबाद को दादरी बना देंगे वहीँ MBT लीडर अमजद उल्लाह खान ने बयां दिया था की वह इस फेस्टिवल में जरूर शरीक होंगे  उन्होंने यह भी कहा की शहर में किसी भी तरह के घटना को काबू करने के लिए पुलिस बल बिलकुल तैयार है।